नालंदा में बस की टक्‍कर से बाइक सवार युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने बस को लगाई आग

नालंदा: पटना रांची रोड पर पावापुरी ओपी के बकरा गांव के समीप एक तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को जबरदस्‍त टक्‍कर मार दी.  बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई.  इसके बाद आक्रोशित लोगों ने बस में आग लगा दी.  बस तुरंत ही धूं-धूं कर जल उठी. जब तक दमकल गाड़ी पहुंची तब तक बस पूरी तरह से जलकर राख हो गई थी.

अलग-अलग सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत

सोमवार को इस्लामपुर में दो अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पहली घटना इस्लामपुर-औंगारी मुख्य सड़क मार्ग पर कासिमपुर और कोरावां गांव के बीच हुई जिसमें एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल सवार को कुचल दिया। इस घटना में बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई. चालक ट्रैक्टर लेकर भागने में सफल रहा.

मृतकों की शिनाख्त जहानाबाद जिले के दयालु विगहा गांव निवासी कृष्णा प्रसाद के पुत्र निरंजन कुमार व इसलामपुर थाना क्षेत्र के हैदरचक गांव निवासी विनय राम के पुत्र पवन कुमार के रूप में हुई है. आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को ले इस्लामपुर-मलिकसराय के पास इस्लामपुर-पटना मुख्य सड़क मार्ग एवं इस्लामपुर-जहानाबाद मुख्य मार्ग को जाम कर दिया.

ग्रामीणों ने बताया कि जहानाबाद जिला के दयालु विगहा गांव निवासी निरंजन कुमार रेलवे में कार्यरत था. सोमवार को इस्लामपुर मोहनपुर गांव में रिश्तेदार के यहां से घर लौट रहा था. रास्ते में हैदरचक निवासी पवन कुमार मिल गया और निरंजन की मोटरसाइकिल पर बैठ गया. पवन प्रतिदिन गांव से इस्लामपुर कोचिंग पढऩे आता था. लौटने के क्रम रास्ते में कासिमपुर कोरावां गांव के बीच यह घटना हुई.

दूसरी घटना में पचलोवा गांव के समीप ट्रैक्टर पलटने से 2 युवकों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान इस्लामपुर थाना क्षेत्र के पाचलोवा गांव निवासी कारू महतो के पुत्र नीतीश कुमार और उमेश प्रसाद के पुत्र कुंदन कुमार के रूप में हुई है. दोनों की उम्र 19 के करीब थी. इस हादसे में दो अन्य लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More