एक ही साड़ी के फंदे से झूल कर देवर-भाभी ने किया सुसाइड, दोनों के बीच चल रहा था प्रेम प्रसंग

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के गाजीपुर क्षेत्र में प्रेम-प्रसंग के चलते देवर-भाभी ने घर में फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली. पुलिस की शुरूआती जांच में दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की बात सामने आ रही है. पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिए गए हैं और मामले की जांच की जा रही है.

ये पूरा मामला जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के ब्राह्मण तारा गांव का है.  इस गांव में रहने वाली सुनीता और उसके देवर राम मिलन के बीच में काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बात की भनक उनके परिवार वालों को लग गई. बताया जा रहा है कि दोनों को अलग करने के लिए परिवार ने राम मिलन की शादी तय कर दी थी.

अगले साल 2021 में 7 मई को बारात जानी थी. लेकिन दोनों एक साथ रहने की जिद पर अड़े थे. ये बात परिवार में कलह का कारण बन रही थी. इसी बात को लेकर देवर-भाभी तनाव में थे. इसी तनाव के चलते दोनों ने बीती रात में एक साथ जीने-मरने की कसम खाते हुए एक ही साड़ी के फंदे से झूल गए.

गाजीपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) कमलेश पाल ने कहा कि ब्राह्मणतारा गांव के मजरा लमेहटा में मंगलवार सुबह करीब साढ़े सात बजे अंदर से बंद पक्के कमरे में पंखे के हुक में बंधे एक ही फंदे में युवक राममिलन निषाद (22) और उसकी सगी भाभी सुनीता (26) के शव लटकते मिले. उन्होंने बताया कि सुबह कमरे का दरवाजा नहीं खुला था तो परिजन दरवाजा तोड़कर अंदर गए.

अंदर जाने पर परिवार को  दोनों के शव फंदे पर लटकते हुए मिले. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. एक ही फंदे से देवर-भाभी की आत्महत्या की खबर आग की तरह फैल गई. पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल पर जाकर साक्ष्य जुटा कर जांच में जुट गई है.

वहीं अपर पुलिस अधीक्षक राजेश ने बताया कि थाने में मृतक-युवक के पिता शिवबरन ने तहरीर दी है कि प्रेम प्रसंग में बहू और उसके बेटे ने फांसी लगाकर जान दे दी है. दोनों अपने रिश्ते को लेकर तनाव में थे.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More