हाथरस की एक और मासूम से दुष्कर्म: 6 साल की मासूम के साथ उसके ही मौसेरे भाई ने किया रेप, घरवालों ने शव सड़क पर रखकर किया प्रदर्शन

हाथरस:  बुलगढ़ी कांड की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि हाथरस की एक और बिटिया के साथ दरिंदगी की खबर सामने आई है. आरोप है कि 6 साल की मासूम के साथ उसके ही मौसेरे भाई ने रेप किया और हालत बिगड़ने पर स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हालत बिगड़ता देख उसे दिल्ली रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान बच्‍ची की मौत हो गई. मौत के बाद दिल्ली से बच्ची का शव लाकर परिजनों ने गांव के बाहर रोड पर रख कर जाम लगा दिया. पीड़ित परिवार ने अलीगढ़ इगलास पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाये है. पीड़ित परिवार की कहना है कि मांग पूरी न होने तक बच्ची का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा. पूरा मामला कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के गांव जातोई क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक, टोई गांव निवासी एक ग्रामीण की पत्नी की जनवरी माह में मौत हो गई थी. पिता का कहना है कि तीन माह पहले बच्ची अपनी बहन के साथ मौसी के यहां रहने गई थी. आरोप है कि 19 सितंबर को बच्ची के साथ मौसी के लड़के ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था.टोई गांव निवासी एक ग्रामीण की पत्नी की जनवरी माह में मौत हो गई थी। पिता का कहना है कि तीन माह पहले बच्ची अपनी बहन के साथ मौसी के यहां रहने गई थी। आरोप है कि 19 सितंबरको बच्ची के साथ मौसी के लड़के ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था.

पिता की तहरीर पर अलीगढ़ में मौसी और उसके बेटे के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 342, 376, 120b और लैंगिक अपराधों से बालकों के संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 5 और 6 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. इस मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.मामले का संज्ञान लेते हुए इगलास थाने के एसएचओ को सस्पेंड कर विभागीय जांच के आदेश दिए हैं.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More