पूर्णिया: राजद नेता शक्ति मल्लिक की गोली मारकर हत्या, परिवार ने तेजस्वी समेत बड़े नेताओं पर लगाया आरोप

पूर्णिया. बिहार में चुनाव नजदीक आते ही राजनीतिक हत्याओं का दौर शुरू हो गया है. पूर्णिया में रविवार की सुबह राजद के एससी-एसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव रहे शक्ति मल्लिक को 3 नकाबपोश अपराधियों ने घर मे घुसकर गोलियों से भून डाला और मौके से फरार हो गए. घटना के वक़्त घर में सिर्फ़ बच्चे, पत्नी के अलावा ड्राइवर ही था.  उनकी हत्या के बाद उनकी पत्नी ने पार्टी के शीर्ष नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं. शक्ति मलिक की पत्नी का कहना है कि उनके पति की हत्या के पीछे कुछ स्थानीय नेताओं और पार्टी के शीर्ष नेताओं की भागीदारी हो सकती है.

घटना के बाबत मृतक शक्ति मल्लिक की मां मालती दवी ने कहा कि सुबह साढ़े 6 बजे तीन नकाबपोश लोग जो गमछा से चेहरा ढके हुए था ने घर में घुसकर शक्ति मल्लिक के सिर और छाती में तीन गोलियां मार दी. उसे आनन फानन में सदर अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गयी. मृतक के पिता और पत्नी ने राजद नेता तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, कालू पासवान अनिल साह और सुनीता देवी पर हत्या करवाने का आरोप लगाया है.

उन्होंने कहा कि शक्ति मल्लिक पहले राजद में प्रदेश सचिव था. पार्टी ने टिकट देने के नाम पर उनसे 50 लाख रुपये की मांग की थी इसके बाद उसे पार्टी से हटा दिया गया था. वह इस बार रानीगंज से विधानसभा चुनाव लड़ना चाहता था इसी वजह से राजद नेताओं ने उसकी हत्या करवा दी. वारदात की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ आनंद पाण्डेय और खजांची हाट थाना प्रभारी सुनील कुमार मौके पर पहुंचे. एसडीपीओ ने खुद परिजनों का बयान रेकार्ड किया.

सदर एसडीपीओ ने कहा कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. परिजन जो भी बयान देंगे उसकी गहनता से जांच कर उचित कार्रवाई की जायेगी. शक्ति मल्लिक पिछले साल उस समय चर्चा में आये थे जब उनपर कुछ लोगों ने दबंगई, मारपीट ,रंगदारी मांगने समेत कई तरह के गंभीर आरोप लगाये थे. इस बाबत केहाट थाना में प्राथमिकी भी दर्ज की गयी थी. वो सूद पर पैसा लेन देन का भी काम करते थे. पिछले साल ही वो राजद में शामिल हुए थे लेकिन कुछ दिन बाद ही उनको पार्टी से निकाल दिया गया था. कुछ दिन पहले शक्ति मल्लिक ने एक ऑडियो भी जारी किया था जिसमें उसने राजद के कई बड़े नेताओं समेत तेजस्वी यादव पर अपनी हत्या करवाने कि साजिश करने का आरोप लगाया था.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More