HomeStateBiharपटना से बेंगलुरु जाने वाली स्पाइस जेट के विमान में घुसा चूहा,...

पटना से बेंगलुरु जाने वाली स्पाइस जेट के विमान में घुसा चूहा, एक घंटे तक मचा रहा हड़कंप

पटना एयरपोर्ट पर पटना से बेंगलुरु जाने वाली स्पाइस जेट की फ्लाइट एसजी 963 में मंगलवार की रात काे चूहा घुस गया. जिस वक्त फ्लाइट में चूहा मिला उस वक्त यात्री सवार हाे चुके थे. चूहा के इधर-उधर घूमने के दाैरान किसी यात्री की नजर पड़ी कि विमान में चूहा है. फिर क्या था, देखते ही देखते यात्रियाें में अफरातफरी मच गई. विमान में चूहा देखते ही यात्री हंगामा करने लगे, जिसके बाद स्थिति की गंभीरता काे देखते हुए करीब 180 यात्रियाें काे विमान से उतारा गया और विमान की तलाशी ली गई फिर चूहा काे किसी तरह भगाया गया. उसके बाद यात्री फिर विमान में सवार हुए.

विमान से चूहा को निकालने के बाद ही उसे बेंगलुरु के लिए टेक ऑफ किया गया. चूहा की वजह से विमान करीब एक घंटे तक रुका रहा. इसी विमान में सवार एक महिला यात्री स्वाति ने इस घटना को साेशल मीडिया में पाेस्ट करते हुए लिखा है. हैशटैग रैट इन द फ्लाइट. इस मामले में एयरलाइंस के अधिकारिक सूत्राें ने विमान में चूहा घूसने की बात से साफ इनकार किया. उनका कहना था कि विमान में कुछ तकनीकी खराबी आ गई थी, लेकिन चूहा नहीं घुसा था.

विमान में चूहा घुसा तो विमान के अधिकारियों को सांप सूंघ गया, लेकिन इसका खुलासा नहीं हुआ कि आखिरकार विमान में चूहा कैसे आया. चूहे का ट्रेस लेने के लिए एयरपाेर्ट पर लगे सीसीटीवी को भी देखा गया पर पता नहीं चल सका. कयास लगाये जा रहे हैं कि चूहा बेंगलुरु से ही विमान में आया हाेगा और किसी काेने में छिप गया हाेगा या फिर पटना लैंड करने के बाद चूहा विमान में सवार हाे गया हाेगा.

ट्रेंडिंग न्यूज़