हिमाचल: सड़क हादसे में 32 साल के युवक की मौत, शव से लिपटकर घंटो रोते रहे परिजन, आरोपी कार चालक को पीटती रही भीड़

धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में एक सड़क हादसे के बाद बहुत ही मार्मिक तस्वीरें सामने आई. यहां एक सड़क हादसे में 32 साल के युवक की मौत हो गई. परिजन एक घंटे तक शव के साथ लिपटे रहे और भीड़ आरोपी कार चालक को पीटती रही. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, कांगड़ा के बैजनाथ के मझेरना गांव का 32 साल का गुलशन कुमार दूसरे गांव सुंगल में गये अपने परिजनों के साथ घर वापस आ रहा था तो उसी वक़्त पढियारखर के समीप बैजनाथ की ओर से आ रही आल्टो कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी, जिसके चलते युवक हवा में उछलकर सड़क पर गिर गया और फिर घिसटते हुये अपनी रफ़्तार के साथ आ रहे एक ट्रक के अगले पहियों से जा टकराया.

ट्रक चालक कुछ समझ पाता और पहियों को जाम करता तब तक ट्रक के अगले पहिये गुलशन के ऊपर चढ़ चुके थे, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बाइक सवार एक अन्य युवक बाल बाल बच गया.

घटना की जानकारी मिलते ही पंचरूखी थाना पुलिस टीम ने थाना प्रभारी राजमल की अगुवाई में मौके का मुआयना किया तो ट्रक चालक मौके से फ़रार था हालांकि बाद में उसकी ओर से सरेंडर भी कर दिया गया. घटनास्थल पर पुलिस ने बुरी तरह से कुचले जा चुके गुलशन कुमार के शव को बाहर निकाला और कब्जे में उसे पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया.

 मौका ए वारदात पर स्थिति उस वक़्त बहुत गम्भीर हो गई जब गुलशन के परिजन मौके पर पहुंचकर कर अपने लाड़ले के शव के साथ लिपटकर घण्टों बिलखते रहे, जबकि भीड़ ऑल्टो कार चालक को पीटती रही, पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जब मौके की स्थिति पर काबू पाया तो उसके बाद ऑल्टो कार चालक भीड़ के हाथों से बचाकर टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया, ताकि वहां उसकी मरहम पट्टी के साथ मेडिकल करवाया जा सके कि कहीं वो नशे में तो नहीं था.

फ़िलहाल, पुलिस ने घटनास्थल के तमाम सबूतों और साक्ष्यों को जुटाकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है और विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को भी काबू में कर लिया है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More