26.2 C
India
Tuesday, January 19, 2021
Home Entertainment ड्रग्‍स मामले में रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ी,...

ड्रग्‍स मामले में रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ी, जमानत पर कल HC में सुनवाई

ड्रग्स केस में फंसीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ गई है.अब 6 अक्‍टूबर तक उन्‍हें जेल में ही रहना होगा. बता दें कि रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के बाद जांच एजेंसी नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने ड्रग्‍स मामले में गिरफ्तार किया था. उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और कुछ ड्रग्‍स तस्‍करों को भी गिरफ्तार किया गया था. रिया चक्रवर्ती और शौविक की न्‍यायिक हिरासत आज खत्‍म हो रही थी.

वहीं रिया चक्रवर्ती और शौवि‍क चक्रवर्ती ने बॉम्‍बे हाईकोर्ट में जमानत अर्जी दी है. रिया और शौविक की जमानत याचिका पर हाईकोर्ट में 23 सितंबर को सुनवाई होगी. यह जानकारी उनके वकील सतीश मानशिंदे ने दी है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ ड्रग्‍स मामले की जांच एनसीबी कर रही है. एनसीबी ने अब तक इस मामले में एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं.

बता दें कि रिया चक्रवर्ती के फोन की पुरानी वाट्सएप चैट्स खंगालते हुए ईडी के सामने रिया और जया साहा के बीच की कुछ ऐसी चैट्स सामने आईं थीं जिनसे बॉलीवुड के कई सितारों के नाम अब ड्रग्स रैकेट से जुड़ते जा रहे हैं. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस मामले में एनसीबी बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह के अलावा फैशन डिजायनर सिमोन खंबाटा को समन भेजने जा रही है.