उत्तर प्रदेश: घरवालों को पसंद नहीं थी दोस्ती, दो नाबालिग सहेलियों ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

बहराइच. उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में रविवार देर शाम एक ही गांव की दो नाबालिग सहेलियों ने पेड़ में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार के मुताबिक इनकी उम्र (17) और (15) साल है. लड़कियों का मिलना जुलना इनके परिजनों को पसंद नहीं था. जिससे आहत होकर इन दोनों लड़कियों ने खुदकुशी की है.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पेड़ पर शव मिलने से आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. गांव वालों का कहना है कि दोनों सहेलियों के बीच काफी गहरी दोस्ती थी.

जानकारी के अनुसार, रामगांव थाना क्षेत्र के लोनियनपूर्वा निवासी 17 वर्षीय लक्ष्मी और 15 वर्षीय प्रेमा दोनो एक दूसरे के पड़ोस में रहती थी. दोनो के पिता खेतीहर मजदूर थे. जो मजदूरी पर जाकर उसी से पालन पोषण करते थे. दोनों की बचपन से दोस्त थी. बताया जा रहा है कि दोनों दोपहर में जानवरों के लिए घास काटने के लिए घर से निकली थी. लेकिन कुछ देर बाद ही उनका शव गांव के बाहर एक पेड़ से फांसी के फंदे से लटकता मिला.

पुलिस अधीक्षक, ग्रामीण अशोक कुमार का कहना है कि दोनों लड़कियों में गहरी दोस्ती थी. दोनों साथ रहकर काम करती थीं लेकिन इनके घरवालों को इनका मिलना जुलना पसंद नहीं था. दोनों के पिता मजदूरी करते हैं. बताया जा रहा है कि एक के पिता ने अभी जल्दी ही अपनी लड़की को उसकी सहेली से मिलने से रोका था. पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More