MP: वेब सीरीज के नाम पर पोर्न वीडियो बनाने वाले गिरोह का सरगना गिरफ्तार, 2 लाख में बेचता था एक वीडियो

मध्य प्रदेश की इंदौर पुलिस ने वेब सीरीज के नाम पर पोर्न मूवी बनाने वाले हाई प्रोफाइल गिरोह के सरगना बृजेंद्र गुर्जर को साइबर सेल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वह मामले में अग्रिम जमानत लेने के लिए चोरी-छिपे एक वकील से मिलने इंदौर आया था.आरोपी ने वेब सीरीज में हॉट सीन देने के नाम पर शहर की एक मॉडल की अश्लील मूवी बनाई थी. फिर उसे पोर्न साइट पर दो लाख रुपए में बेच दिया.

दरअसल, इंदौर में बतौर मॉडल काम करने वाली एक युवती ने 25 जुलाई को साइबर सेल में एफआईआर दर्ज करवाई थी कि एक वेब सीरीज के एपिसोड के नाम पर उससे एडल्ट शूट करवाया गया और उसे बाद में पॉर्न वेबसाइट पर डाल दिया गया.

पूछताछ में आरोपी बृजेन्द्र सिंह ने बताया कि पोर्न वेबसाइट के इस धंधे के तार मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर से लेकर मायानगरी मुंबई तक जुड़े हैं. आरोपियों से पूछताछ में यह बात सामने आई कि मुंबई में बैठकर कथित अशोक सिंह और विजयानंद पाण्डेय नाम के दो शख़्स पूरे देश में अश्लील फिल्म बनाने का यह गोरखधंधा संचालित कर रहे हैं. 2014 में इसने बिपाशा बसु की एक फिल्म में साइड कैरेक्टर रोल किया था. उसको ही दिखाकर वह कई नई मॉडल को झांसे में लेकर उनकी अश्लील फिल्में बनाने का काम करने लगा. 

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि एडल्ट फ़िल्म, पोर्न वेब साइट्स, एडल्ट वेब साइट्स, ओटीटी प्लेटफार्म पर ऐसे एडल्ट कंटेंट की अच्छी खासी डिमांड है और इसमें लाखों रुपये एक बार में मिल जाते हैं. पूछताछ के दौरान सामने आया कि आरोपी मिलिंद इंदौर में होने वाले फैशन शो और एड के लिए भी बैकग्राउंड आर्टिस्ट और कास्टिंग का काम कर चुका है. आरोपी मिलिंद डावर अपना व्यवसाय एमडीएफएम मॉडलिंग एजेंसी के नाम से चलाता था जबकि आरोपी अंकित चावडा एनएमएच फिल्म प्रोडक्शन हाउस में कैमरामैन ऑपरेटर के पद पर काम करता है.

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वो युवतियों को नामी प्रोडक्शन हाउसेज की वेब सीरीज़ में रोल का झांसा देकर उनसे एडल्ट शूट करवाते थे. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि बृजेन्द्र खुद को डायरेक्टर बताता था और इसके बाद किसी फार्म हाउस में जाकर एडल्ट सीन शूट किए जाते थे. फिलहाल पुलिस ये पता करने में जुटी है कि इस मॉडल के अलावा आरोपियों ने और कितनी लड़कियों को अपना शिकार बनाया है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More