क्रिकेट खेलने के दौरान फुटबॉल की तरह लुढ़के ‘विधायक जी’,Video वायरल होने के बाद विधायक जी पर FIR दर्ज

बक्सर: बिहार में एक तरफ कोरोना कहर बरपा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ जनप्रतिनिधियों के लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के नियम की धज्जियां उड़ाने की तस्वीरें लगातार सामने आ रही हैं. इस कड़ी में ताजा मामला बक्सर जिले से जुड़ा है .जहां राजद के एक विधायक ने ना केवल लॉकडाउन बल्कि सोशल डिस्टेंसिंग नियम की भी धज्जियां उड़ाते हुए एक क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन किया. मामला बक्सर के ब्रह्मपुर विधानसभा क्षेत्र के राष्‍ट्रीय जनता दल विधायक शंभूनाथ यादव से जुड़ा है. वहां उन्‍होंने लॉकडाउन व फिजिकल डिस्टेंसिंग के प्रावधानों को दरकिनार कर एक क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन किया.

उद्घाटन के दौरान बल्लेबाजी करते हुए चौका लगाने के चक्‍कर में फुटबॉल की तरह लुढ़ककर चोट खा गए. घटना का वीडियो वायरल हो गया तो परेशानी और बढ़ गई.कोरोना संक्रमण के काल में लागू लॉकडाउन की अवहेलना में विधायक जी बुरे फंस गए हैं. अब विधायक सहित टूर्नामेंट के आयोजकों, खिलाडि़यों व अन्‍य कई लोगों के खिलाफ लॉकडाउन के उल्‍लंघन को लेकर एफआइआर (FIR) दर्ज की गई है.

बता दे कि विधायक जी रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के गंगौली गांव में एक क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने गए. टूर्नामेंट को लेकर वहां लोगों की भारी भीड़ थी. भीड़ देख विधायक जी को लॉकडाउन की याद ही नहीं रही. बचपन का बल्‍ला भांजना भी याद आ गया. फिर क्‍या था, उद्घाटन करने जा पहुंचे पिच पर और बॉल को बाउंड्री पार भेजने के लिए लगा दिया जोर. जोश में इतनी जोर से बल्ला भांजा कि संतुलन बिगड़ा और वहीं लुढ़क गए. फिर, समर्थकों और बॉडीगार्ड्स की मदद से उठे और वापस पवेलियन में आ गए. इसके बाद टूर्नामेंट का मजा लिया और अंत में पुरस्‍कार भी बांटे.

लेकिन असली मुसीबत तो अभी आनी बाकी थी. भीड़ में से किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो का संज्ञान प्रशासन ने भी लिया. इसके बाद विधायक शंभूनाथ सिंह यादव सहित 25 लोगों के  खिलाफ लॉकडाउन के उल्लंघन को लेकर एफआइआर दर्ज की गई है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More