सीएम दफ्तर के सामने मां बेटी ने खुद को लगाई आग, हालत नाजुक

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में शुक्रवार शाम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के दफ्तर लोक भवन के सामने अमेठी से आई मां बेटी ने खुद को आग लगा ली. आग लगने से दोनों बुरी तरह झुलस गई. मौके पर मौजूद पुलिस ने किसी तरह कंबल डालकर आग पर काबू पाया और दोनों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया. आग से झुलसी मां की हालत गंभीर बताई जा रही है. मां करीब 70 फीसद और बेटी 15 फीसद झुलस गई है. घटना के दौरान तमाशबीन मदद के बजाए मोबाइल पर वीडियो बनाते रहे.

बताया जा रहा है कि पीड़ित मां-बेटी अमेठी जिले की रहने वाली है.अस्पताल में भर्ती मामूली रूप से झुलसी गुडिय़ा ने पूरे वाकये की वजह बताई. उसने बताया गांव में कुछ दबंगों ने नाली विवाद में उसकी मां और उसे सार्वजनिक रूप से जमकर पीटा. जब वह जामो थाना पहुंची तो दबंग वहां भी आ धमके. पुलिस के सामने उन्हेंं थाने से बाहर भगा दिया. उच्चाधिकारियों के हस्तक्षेप पर आरोपितों के खिलाफ किसी तरह एफआइआर दर्ज हुई.

गुडिय़ा के मुताबिक, पुलिस में शिकायत के बाद दबंग और भड़क उठे. देर रात उनके घर पहुंच गए और लाठी डंडे से हम दोनों को फिर जमकर पीटा. गुडिय़ा बोली, उनके पास कोई रास्ता नहीं बचा था. लोकभवन के सामने जान देने का फैसला किया. इस मामले में एसीपी हजरतगंज अभय कुमार मिश्र ने बताया कि पुलिस ने वक्त रहते आग पर काबू पा लिया. दोनों को सिविल अस्पताल में भर्ती हैं. अमेठी पुलिस से संपर्क किया गया है. गुडिय़ा और सोफिया की तहरीर पर अर्जुन, सुनील, राजकरण व राममिलन के खिलाफ जामो थाना में मामला दर्ज है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More