अखबार मालिक प्यारे मियां शराब पिलाकर नाबालिग लड़कियों का करता था यौन शोषण, भोपाल पुलिस ने श्रीनगर से किया गिरफ्तार

राजधानी भोपाल में पत्रकारिता के आड़ में अखबार का मालिक और पत्रकार शराब पिलाकर नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण करता था.नाबालिग बच्चियों के साथ रेप के आरोपी अखबार मालिक प्यारे मियां के बारे में रोज नये  खुलासे हो रहे  हैं. उसने अपने फ्लैट को अय्याशी का अड्डा बना रखा था.फ्लैट पर पुलिस ने दबिश दी तो वो भी दंग रह गयी. यहां डांस बार , विलायती शराब और हिरण के सींग मिले. शराब पूरे घर के कोने-कोने में रखी थी और दीवारों पर लड़कियों की तस्वीरें बना रखी थीं. प्यारे मियां अब भी फरार है. पुलिस उसके ठिकानों पर दबिश और अवैध निर्माण ढहा रही है.

पुलिस ने आरोपी प्यारे मियां के श्यामला हिल्स स्थित अंसल अपार्टमेंट के फ्लैट पर छापा मारा. यह फ्लैट बंद था. पुलिस ने फ्लैट का ताला तोड़ा और अंदर जाकर देखा तो पता चला कि उसने अपने फ्लैट को अय्याशी का अड्डा बना रखा था. फ्लैट में अय्याशी का पूरा सामान था. प्यारे मियां ने डांस बार बना रखा था. यहां पर आरोपी नाबालिग लड़कियों को लेकर आता था. उन्हें शराब पिलाता था और फिर डांस बार में डांस कराता था. जब लड़कियां नशे में होती थीं उसके बाद आरोपी उनके साथ रेप करता था. पुलिस ने फ्लैट से भारी संख्या में लाखों रुपए की विदेशी शराब बरामद की है. पुलिस को यहां हिरण का सींग भी मिला है. फ्लैट के कोने-कोने में पुलिस को शराब मिली. उसकी अय्याशी का ये आलम था कि उसने दरवाजों पर लड़कियों की तस्वीर बना रखी थीं.पुलिस ने आरोपी की ऑडी कार भी बरामद की है.

प्यारे मियां की भोपाल, इंदौर के अलावा कई जगहों पर करोड़ों की अवैध संपत्ति है. प्रशासन उसकी अवैध कमाई और संपत्ति की सूची तैयार कर रहा है.तलैया इलाके में शादी हॉल गिराने के बाद उसकी एक और अवैध बिल्डिंग को गिरा दिया गया. साथ ही कोहेफिजा स्थित बीडीए कॉलोनी और श्यामला हिल्स स्थित अंसल अपार्टमेंट में अवैध कब्जा हटा दिया. उसकी भोपाल अभी तक 12 से ज्यादा अवैध संपत्तियों का खुलासा हुआ है. शहर से लगे बैरसिया, तुमड़ा में भी प्यारे मियां ने अवैध प्रॉपर्टी बना रखी थी.

जानकारी के मुताबिक प्यारे मियां को पुलिस ने श्रीनगर से गिरफ्तार कर लिया है.पुलिस अब उसे भोपाल ला रही है. भोपाल साउथ पुलिस अधीक्षक साई थोटा ने प्यारे मियां के कश्मीर से गिरफ्तार होने की पुष्टि की है. रविवार को नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आने के बाद से ही वो फरार था. पुलिस ने प्यारे मियां की सूचना देने पर 30 हजार रुपए का इनाम भी रखा था.

भोपाल के थाना शाहपुरा में प्यारे मियां उर्फ अब्बा के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित कई मामले दर्ज है. पुलिस को जानकारी मिली थी कि वो श्रीनगर में फरारी काट रहा है. इस सूचना के आधार पर भोपाल पुलिस ने श्रीनगर पुलिस के सहयोग से उसे गिरफ्तार कर लिया. प्रकरण में विधिवत गिरफ्तारी एवं अन्य वैधानिक कार्रवाई के लिए जिला पुलिस भोपाल की टीम श्रीनगर पहुंच चुकी है तथा आगामी वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More