भारी बारिश के बाद अस्पताल में बह गया कोरोना जांच के लिए लिया गया सैंपल

आरा से बड़ी खबर आ रही है, जहां कोरोना जांच के लिए लिया गया सैंपल पानी में बह गया. बताया जा रहा है कि भारी बारिश की वजह से अस्पताल परिसर में बारिश का पानी जमा हो गया. अस्पताल परिसर इस कदर जगमग्न हुआ कि कोरोना जांच के लिए दो दिनों का कलेक्ट किया गया सैंपल पानी में ही बह गया. 

बताया जाता है कि 5 व 6 जुलाई को लगभग तीन सौ स्वाब सैंपल लिया गया था.आरा सदर अस्पताल परिसर में भरे पानी में स्वाब सैंपल का किट तैर रहा था. आयुष्मान भवन के बगल में कोरोना के स्वाब सैम्पल कलेक्ट कर जांच के लिए रखा गया था. तेज बारिश में दो दिनों का सैंपल बह गया. इसके बाद तो अस्पताल प्रबंधन में खलबली मच गई. बाद में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को सूचना मिलने पर  पंप लगा पानी निकाला गया. इसके बाद स्वाब को आइस बॉक्स में रखा गया.

इधर, भारी बारिश से सदर हॉस्पिटल में जलजमाव होने से मरीजों और उनके परिजनों को भारी परेशानी झेलनी पड़ी. मेडिकल, सर्जिकल और ओपीडी के सामने लगभग एक फुट पानी जम गया था. आने-जाने में भी लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी.

बता दें कि बिहार के 34 जिलों में 704 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की गुरुवार को पहचान की गयी. इसके साथ ही राज्य में नौ संक्रमित मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गयी. इसके साथ ही पिछले 24 घंटे में 251 संक्रमित मरीज स्वस्थ हो गए. इसके साथ ही राज्य में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 13,978 हो गई जबकि कोरोना से अबतक 9792 संक्रमित मरीज स्वस्थ हो चुके हैं और कोरोना संक्रमितों की मौत की संख्या बढ़कर 109 हो गई.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More