गाजियाबाद: लव मैरिज के 4 दिन बाद पति ने रेल के आगे कूदकर दी जान, पत्नी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में प्रेम विवाह करने के चार दिन बाद पति ने रेल के आगे कूदकर जान दे दी, जिसके बाद अगले ही दिन लड़की ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.  पति-पत्नी की मौत के बाद पुलिस हत्या और आत्महत्या की गुत्थी में उलझ गयी है.

घटना कविनगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम इलाके की है. पुलिस के मुताबिक पेशे से कोचिंग संचालक विशाल की शादी निशा से बीते 29 जून को परिवार वालों की सहमति से ही हुई थी. निशा एक मल्टी नेशनल कंपनी में एचआर मैनेजर थी. विशाल के परिवालों ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद निशा ने ससुराल पहुंचने पर सभी रस्मों को हंसी-खुशी पूरा किया था.

पुलिस से की गई शिकायत के मुताबिक घटना के दिन विशाल सुबह ही घर से चला गया. इसके बाद शाम तक घर नहीं लौटा. इसके बाद विशाल के मोबाइल नंबर पर कॉल किया गया, जिसकी रिंग घर में ही बजती सुनाई दी. इसके बाद परिवार वालों ने 112 पर इसकी सूचना पुलिस को दी और विशाल की फोटो भी उपलब्ध करवाई. इसी दिन कुछ देर बाद पुलिस ने रेल की पटरियों पर मिली एक लाश की फोटो घर वालों को दिखाई, जिसकी शिनाख्त विशाल के रूप में की गई. हालांकि उसने आत्महत्या क्यों की, इसकी जानकारी फिलहाल किसी के पास नहीं है.

विशाल की मौत के बाद निशा के परिवार वाले उसके ससुराल पहुंचे. अंतिम संस्कार की प्रक्रिया के बाद वे निशा को अपने साथ ही घर लेकर वापस लौटे. बताया जा रहा है कि विशाल की मौत के बाद निशा गुमसुम हो गई थी. इसके बाद 4 जुलाई की रात को ही उसने फांसी के फंदे पर लटक कर जान दे दी.

पुलिस मामले में जांच कर रही है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद जांच की दिशा हत्या या आत्महत्या की ओर तय की जा सकती है.लेकिन बड़ा सवाल यहां यह है कि आखिर लंबी मोहब्बत के बाद शादी के बंधन में बंधने के चार दिन बाद ही ऐसी कौन सी परेशानी आ गई थी जिसके कारण दोनों ने सुसाइड कर लिया? फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है और जांच के बाद घटना की असल वजह सामने आ पाएगी.

 

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More