सीएम योगी आदित्यनाथ के आवास समेत 50 प्रतिष्ठानों को बम से उड़ाने की धमकी,बढ़ाई गई सुरक्षा

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी के बाद शुक्रवार को सीएम आवास को भी बम से उड़ा देने की धमकी दी गई है. शुक्रवार को सीएम आवास समेत 50 मुख्य प्रतिष्ठानों को भी बम से उड़ा देने की धमकी दी गई है, इसमें यूपी 112 की बिल्डिंग भी शामिल है. यह धमकी यूपी पुलिस के 112 कंट्रोल रूम में वॉटसऐप मैसेज भेजकर दी गई है.इसके बाद एहतियात के तौर पर सीएम आवास के आस-पास की सुरक्षा बढ़ा  दी गई है.

सीएम आवास को विस्फोट से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद से पुलिस हाई अलर्ट पर आ गई. लखनऊ में तो जगह-जगह पर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी गई है. इस प्रकरण में पुलिस छानबीन में लगी है. लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में रिपोर्ट कराने के निर्देश के साथ एटीएस को भी जांच में लगाया गया है. उत्तर प्रदेश पुलिस की इमरजेंसी सॢवस डायल-112 के व्हाट्सएप नंबर पर एक मैसेज भेज कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. प्रशासन ने तुरंत संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री आवास, 5 कालीदास मार्ग की सुरक्षा बढ़ा दी है. बम निरोधी दस्ते व डॉग स्क्वायड की मदद से छानबीन की जा रही है.

बता दें कि इससे पहले भी बीते महीने ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी भरा मैसेज भी 112 के हेल्पडेस्क के व्हाट्सएप नंबर पर आया था. इस मामले में दो अभियुक्तों नासिक निवासी सैय्यद मोहम्मद फैसल व कामरान को गिरफ्तार किया गया था. सीएम के नाम धमकी भरा यह संदेश 21 मई की रात 12:35 बजे यूपी पुलिस के 112 हेल्प डेस्क के व्हाट्स एप नंबर पर आया था. संदेश भेजने वाले ने सीएम योगी आदित्यनाथ को एक विशेष समुदाय की जान का दुश्मन बताते हुए बम से उड़ाने की धमकी दी थी.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More