26.2 C
India
Tuesday, January 19, 2021
Home Sports कोरोना वायरस की वजह से टीम इंडिया को एक और झटका, स्थगित...

कोरोना वायरस की वजह से टीम इंडिया को एक और झटका, स्थगित हुई एक और सीरीज

कोरोना वायरस की वजह से भारतीय क्रिकेट टीम की एक और सीरीज स्थगित हो गई है. इसी महीने टीम इंडिया को श्रीलंका दौरे पर जाना था जो कि कोविड-19 महामारी की वजह से स्थगित हो गई है. श्रीलंका क्रिकेट एसोसिएशन ने इस खबर की पुष्टि की है. बता दें भारतीय टीम को श्रीलंका दौरे पर तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी थी.

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड को सीरीज की उम्मीद


बता दें टीम इंडिया को श्रीलंका में 24 जून से लेकर 11 जुलाई तक वनडे और टी20 सीरीज खेलनी थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की उम्मीदों पर पानी फिर गया है. हालांकि श्रीलंकाई बोर्ड उम्मीद कर रहा है कि बीसीसीआई इसी साल इस सीरीज को पूरा करेगी, क्योंकि कोरोना वायरस की वजह से श्रीलंका क्रिकेट का पूरा क्रिकेट कैलेंडर बर्बाद हो गया है.

बता दें 23 जुलाई को बांग्लादेश को भी श्रीलंका के दौरे पर आना है लेकिन खबरें हैं कि कोरोना वायरस की वजह से बीसीबी भी अपनी टीम को श्रीलंका नहीं भेजेगा. इससे पहले श्रीलंका बोर्ड ने दावा किया था कि वो भारत और बांग्लादेश दोनों की मेजबानी सुरक्षित तरीके से कर सकते हैं. बता दें इससे पहले इंग्लैंड की टीम भी श्रीलंका दौरा बीच में ही रद्द कर वापस चली गई थी और साउथ अफ्रीका ने भी श्रीलंका दौरे को स्थगित कर दिया. कोरोना वायरस का खामियाजा श्रीलंका ने भुगता है, क्योंकि उसकी कई घरेलू सीरीज रद्द हो चुकी हैं.

श्रीलंका के खिलाड़ी कर रहे हैं प्रैक्टिस

बता दें श्रीलंका में कोरोना वायरस की वजह से हालात इतने खराब नहीं हैं इसीलिए उनके खिलाड़ी मैदान पर प्रैक्टिस भी कर रहे हैं लेकिन भारत में हालात खराब हैं. पाकिस्तान और बांग्लादेश में भी कोरोना वायरस की वजह से दिक्कतें हैं. यही वजह है कि इनमें से कोई देश श्रीलंका दौरे पर नहीं जा रहा है. भारतीय खिलाड़ियों ने तो अब तक प्रैक्टिस कैंप भी नहीं लगाया है.