हिमाचल में सामने आए कोरोना के10 नए केस, कुल मामले 393

शिमला : हिमाचल प्रदेश में शुक्रवार को कोरोना के 10 नए केस सामने आए हैं. नए मामलों में 8 साल की बच्ची भी शामिल हैं. नए मामलों में तीन कांगड़ा, शिमला एक, कुल्लू एक, बिलासपुर एक, ऊना एक और दो मामले हमीरपुर में आए हैं. वहीं, राज्य में शुक्रवार को 10 और कोरोना मरीज स्वस्थ हुए हैं.

जानकारी के अनुसार, दिल्ली से 27 मई को लौटा कांगड़ा के नूरपुर क्षेत्र का रहने वाला 40 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. मिजग्रां में पति (34) और पत्नी (31 वर्षीय) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ये दिल्ली से 27 मई को लौटे हैं. ऊना में भी एक पॉजिटिव मामला आया है. 30 मई को महाराष्ट्र से लौटा हरोली उपमंडल का 75 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. वहीं, हमीरपुर में भी दो केस रिपोर्ट हुए हैं.

शिमला में हमीरपुर की महिला कोरोना पॉजिटव


वहीं, चंबा में भी 24 वर्षीय युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है. युवक 24 मई को नोएडा से लौटा था और होम क्वारंटीन था. बिलासपुर में शुक्रवार शाम को झंडूता ब्लॉक में एक और कोरोना पॉजिटिव मामला आया. शिमला में हमीरपुर से रेफर महिला कोरोना पॉजिटिव मिली है.हिमाचल में अब तक 185 लोग स्वस्थ्य होकर घर लौट चुके हैं. राज्य में सक्रिय मामले 199 हैं.

कुल्लू में चौथा मामला

कुल्लू जिला में कोरोना पॉजिटिव का चौथा मामला सामने आया है. निरमंड क्षेत्र की 8 वर्षीय लड़की की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. कोरोना पॉजिटिव लड़की के दादा भी पहले कोरोना पॉजिटिव हैं और आइसोलेशन सेंटर में भर्ती हैं. 8 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव लड़की होम क्वारंटाइन थी. वह 18 मई को परिवार के साथ टैक्सी में निरमंड लौटी थी. उपायुक्त कुल्लू डॉक्टर ऋचा वर्मा ने मामले की पुष्टि की है. बच्ची में कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More