मां ने पबजी गेम के लिए इंटरनेट पैक रिचार्ज कराने से किया इनकार, बेटे ने दी जान

भोपाल : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक स्टूडेंट ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. बताया जा रहा है कि स्टूडेंट को पबजी गेम खेलने की आदत लग गई थी. जब उसकी मां ने पबजी गेम के लिए इंटरनेट पैक रिचार्ज नहीं कराया तो उसने फांसी के फंदे पर लटकर जान दे दी. मृतक आईटीआई स्टूडेंट था.

जानकारी के मुताबिक, मामला बागसेवनिया इलाके का है. यहां रहने वाले नीरज कुशवाहा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. नीरज आईटीआई को कोर्स कर रहा था. थाना पुलिस ने बताया कि नीरज के पिता वीरेश कुशवाह अपने छोटे बेटे सूरज के साथ बाग मुगालिया स्थित निर्माणाधीन मकान पर गए थे. घर पर नीरज और उसकी मां मौजूद थीं.

नीरज की मां, पिता और भाई के लिए खाना लेकर निर्माणाधीन मकान पर चली गई. दोपहर के बाद जब सूरज घर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था. सूरज ने खिड़की से अंदर देखा तो नीरज फांसी के फंदे पर झूल रहा था. पड़ोसी की मदद से नीरज को फांसी के फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक उसकी जान जा चुकी थी.

मां से किया था झगड़ा


मृतक नीरज की मां सविता ने पुलिस को बताया कि नीरज पबजी गेम खेलने के लिए 3 महीने का इंटरनेट पैक रिचार्ज कराने की जिद कर रहा था. लेकिन, सबिता ने उसे एक महीने का रिचार्ज कराने के लिए कहा तो वह मां से झगड़ने लगा. हालांकि, सबिता को नहीं पता था कि इतनी सी बात को लेकर उनका बेटा इतना बड़ा कदम उठा लेगा. परिजन ने पुलिस को यह भी बताया कि लॉकडाउन होने की वजह से नीरज रात को 2:00 बजे तक पबजी गेम खेलता था. हालांकि, पुलिस इस केस से जुड़े तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More