Bihar Board 10th Result 2020: biharoardonline.bihar.gov.in पर कभी भी जारी हो सकता है मैट्रिक का रिजल्ट

पटना : बिहार बोर्ड 10वीं परीक्षा का रिजल्ट किसी भी वक्त जारी हो सकता है. टॉपर्स का इंटरव्यू जारी है तो वहीं एक तरफ बोर्ड के रिजल्ट की वेबसाइट पर भी काम जारी है. इससे संभावना जतायी जा रही है कि आज शाम छह बजे के बाद किसी भी समय रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा. रिजल्ट देखने के लिए बोर्ड की ऑफिशल वेबसाइट  biharboardonline.bihar.gov.in पर नजर बनाए रखें.

रिजल्ट जारी करने की पूरी तैयारी अब अंतिम चरण में है. बता दें कि मैट्रिक की परीक्षा में सर्वाधिक अंक पाने वाले 38 जिलों के टॉपर्स की कॉपियां कल ही बिहार बोर्ड के कार्यालय, पटना पहुंच गईं थी. आज टॉपर्स की मेरिट लिस्ट तैयार की जा रही है. लिस्ट तैयार होते ही किसी भी वक्त बिहार बोर्ड, BSEB जल्द ही 10वीं कक्षा के परिणाम आधिकारिक वेबसाइट biharboardonline.bihar.gov.in पर जारी करेगा.

इसके अलावा छात्र यहां भी चेक कर सकते हैं रिजल्ट

biharoardonline.bihar.gov.in

biharboard.online

onlinebseb.in

indiaresults.com

examresults.net

मेरिट लिस्ट को लेकर बरती जा रही पूरी सावधानी

बता दें कि बिहार बोर्ड इस बार भी रिजल्ट सबसे पहले जारी करने का रिकॉर्ड बनाने वाला है. मेरिट लिस्ट में कहीं कोई खामी ना रह जाए इसके लिए बोर्ड रिजल्ट जारी करने से पहले मेरिट लिस्ट को काफी संजीदगी से तैयार करने में जुटा है.

मिली जानकारी के मुताबिक टॉपर्स के अंकों की जांच और मेरिट लिस्ट तैयार होने के तुरंत बाद बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट  biharboardonline.bihar.gov.in पर रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा.  

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More