बिहार में कोरोना के 29 नए मरीज मिले, कुल संक्रमित 908

पटना : बिहार में कोरोना के सातवें संक्रमित मरीज की आज पटना के कोरोना अस्पताल एनएमसीएच में मौत हो गई है. बिहार में पहली बार किसी महिला मरीज की कोरोना से मौत हुई है. महिला कैंसर की बीमारी से जूझ रही थी. महिला मरीज पटना के आलमगंज थाना के  मक्खनपुर ईदगाह की रहनेवाली थी और कोरोना संक्रमण के कारण एनएमसीएच में उसका इलाज चल रहा था और आज सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई.

वहीं, आज भी कोरोना के एकसाथ 29 नए मरीज मिले हैं जिसके बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 908 हो गई है. आज के नए मरीजों में छह भागलपुर, चार खगड़िया, तीन रोहतास, दो गोपालगंज, तीन बेगूसराय, नौ नवादा और तीन बक्सर जिले के मरीज हैं.

कोरोना के छठे मरीज की रविवार को हुई थी मौत

इससे पहले कोरोना पॉजिटिव छठे मरीज की रविवार को पटना के पीएमसीएच में मौत हो गई थी, वह 60  साल का था और अस्थमा से पीड़ित था. उसकी मौत के बाद कोरोना की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गई थी. आज एक महिला की मौत हो गई है. इस तरह से पटना के आज दूसरे मरीज की कोरोना संक्रमण के कारण मृत्यु हुई है.

वहीं कोरोना मरीजों की संख्या बिहार में लगातार बढ़ती जा रही है. मंगलवार को एक ही दिन में कुल 130 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जिसके बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 879 हो चुकी है. इनमें से कुल 386 मरीज ठीक हो चुके हैं और अब सात मरीजों की मौत हो चुकी ह.

नालंदा के उच्च पदाधिकारी भी मिले कोरोना पॉजिटिव

नालंदा जिले में मंगलवार की रात 12 कोरोना पॉजिटिव मामले में कोरोना से संक्रमित हिलसा के एक उच्च प्रशासनिक अफसर भी हैं. उन्हें पटना एनएमसीएच के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया गया है. अफसर के कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया ह. लॉक डाउन अवधि में उनके सम्पर्क में आए कर्मी व अफसर सशंकित हैं. बुधवार दोपहर बाद कई सरकारी अफसरों व कर्मियों को क्वारनटाईन किया जा सकता है. याद दिला दें कि बीते साल हिलसा एसडीओ सृष्टि राज की डेंगू से मौत हो गई थी.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More