HomeStateHimachal Pradesh40 दिन से भर्ती पहला जमाती ठीक होकर घर जाते वक्त डॉक्टरों...

40 दिन से भर्ती पहला जमाती ठीक होकर घर जाते वक्त डॉक्टरों से बोले- ईद आने वाली है, आप सब मेरे घर जरूर आना

पंचकूला : पंचकूला से राहत की दो अच्छी खबरें हैं. 82 साल के कालू खान ने कोरोना की जंग जीत ली है. रविवार को रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद कालू खान को डिस्चार्ज कर दिया गया है. अस्पताल से जाते हुए कालू खान ने भावुक होकर डॉक्टरों का तहे दिल से हाथ जोड़कर धन्यवाद किया. एंबुलेंस में बैठते उन्होंने डॉक्टर्स और अन्य कर्मचारियों को कहा कि ईद आ रही है, आप सभी मेरे घर दावत पर जरूर आना है.

डॉक्टर्स ने हाथ जोड़ विदा किया

डॉक्टर अमरजीत, सतिंदर और हर्षी ने भी उन्हें हाथ जोड़ कर विदाई दी और कहा, हम जरूर आएंगे. सीएमओ डॉक्टर जसजीत कौर ने बताया कि कालू खान की कई दिनों बाद रिपोर्ट निगेटिव आई है. कालू पहला जमाती है, जिससे कोरोना हुआ था. अस्पताल में करीब 40 दिन से एडमिट था. कालू खान यहां 9 अप्रैल से एडमिट था. उसके साथ दो जमाती एडमिट हुए थे, लेकिन वे दोनों पहले ठीक हो चुके हैं.

राहत भरी खबर

राहत की दूसरी खबर यह है कि राजीव कॉलोनी के कोरोना पॉजिटिव गुलशन की पत्नी, मां, दो बच्चों और एक पड़ोसी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. गुलशन की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आशंका जताई जा रही थी कि उसके संपर्क में आने के बाद कहीं इन्हें भी कोरोना न हुआ है, लेकिन अब सब ठीक हो गया है.

चंडीगढ़ में 3 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई

आज चंडीगढ़ में 3 और कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए. इसमें बापूधाम कॉलोनी के पिता और पुत्र शामिल है. इसके अलावा कॉलोनी का एक और युवक कोरोना पॉजिटिव आया है. अब शहर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 173 हो गई है.  

ट्रेंडिंग न्यूज़