पटना में बीच सड़क पर भारी मात्रा में वोटर आइकार्ड,आधार कार्ड और महंगी दारू की बोतल का जखीरा मिलने से सनसनी

पटना से अभी बड़ी खबर आ रही है जहां बीच सड़क पर भारी मात्रा में आधार कार्ड, वोटर आईडी कार्ड के साथ महंगी दारू की बोतल फेंकी गई है. राजधानी में रविवार की सुबह वीर चंद्र पटेल पथ के पास वोटर आइकार्ड और आधारकार्ड का जखीरा मिलने से सनसनी फैल गई. ये परिचय पत्र परिवहन निगम विभाग के कार्यालय के पास एक पेड़ के नीचे फेंके मिले हैं. इसमें आरजेडी के दिवंगत पूर्व एमएलसी खुर्शीद मोहम्‍मद माेहसीन का आधार कार्ड भी शामिल है. परिचय पत्र के साथ ही शराब की खाली बोतलें भी मिली हैं.

इतनी भारी मात्रा में पहचान पत्र मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है. पुलिस लगातार इस मामले को लेकर जांच करने की बात कह रही है . वोटर आइकार्ड और आधारकार्ड नकली हैं या असली? इसकी पहचान अभी नहीं की जा सकी है. जानकारी पर पहुंची कोतवाली थाने की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इतना भारी मात्रा में परिचय पत्र कहां से आए ये अभी साफ नहीं हो सका है.

पेड़ के नीचे मिले वोटर आइकार्ड और आधारकार्ड की संख्या करीब 600 से ऊपर है. ये कार्ड एक रबर में बंधे हुए हैं. कार्ड के पास ही शराब की बोतलें भी मिली हैं. मिले हुए आधारकार्ड एकदम असली जैसे दिखते हैं, लेकिन ये असली हैं या नकली इसकी सत्यता की पुलिस जांच कर रही है .

पूर्व एमएलसी दिवंगत खुर्शीद मोहम्‍मद माेहसीन का आधारकार्ड मिलने से प्रशासन में हड़कंप मच गया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि ये कार्ड शनिवार को देर रात ही फेंके गए हैं. जिस स्थान पर वोटर आइकार्ड और आधारकार्ड मिले हैं वहां लोगों का आना जाना लगा रहता था .

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More