मुजफ्फरपुर : प्रेमिका को Shopping पर ले जाना पड़ा भारी, पत्नी ने पति और प्रेमिका दोनों को बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर की पिटाई

मुजफ्फरपुर में प्रेमिका को खरीदारी कराने आए कुढऩी के एक कपड़ा व्यवसायी को धर्मशाला चौक के निकट उसकी पत्नी व रिश्तेदारों ने सड़क पर ही पकड़ लिया. पत्नी ने प्रेमिका की बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पिटाई की. उसे बचाने पर अपने पति को भी नहीं छोड़ा. इससे वहां अफरातफरी मच गई. गुरुवार की दोपहर ओवरब्रिज से लेकर चौक तक लगभग 40 से 45 मिनट तक यह हाईवोल्टेज ड्रामा चला.

महिला अपने पति के साथ घूम रही दूसरी महिला को उसकी प्रेमिका बता रही थी. उसने जबरन अपने ऑटो में पति को बैठाया और साथ ले गई. कथित प्रेमिका को सड़क पर ही छोड़ दिया.बाद में वह दूसरे ऑटो से वहां से चली गई .

घटना के संबंध मे बताया जा रहा है की कुढऩी थाना क्षेत्र का एक कपड़ा कारोबारी सूतापट्टी में दुकान का सामान खरीदने आया था. उसके साथ उसकी कथित प्रेमिका भी थी. बाजार में दोनों हाथ में हाथ डाले चल रहे थे. किसी रिश्तेदार की नजर उस पर पड़ी. उसने व्यवसायी की पत्नी को मोबाइल पर कॉल कर इसकी सूचना दी. पत्नी व रिश्तेदार आनन-फानन में मोतीझील पहुंचे. वहां दोनों नहीं मिले .

व्यवसायी की पत्नी व रिश्तेदार निराश होकर स्टेशन की ओर ऑटो पकडऩे के लिए लौट ही रहे थे कि अचानक धर्मशाला चौक पर दोनों पैदल जाते हुए मिल गए. पत्नी व रिश्तेदार को देखने के बाद दोनों भागने लगे. इसके बाद पत्नी ने उग्र रूप धारण कर लिया. दोनों को खदेड़ कर पकड़ लिया. इसके बाद बीच सड़क पर ही पत्नी ने पति की प्रेमिका को पटक-पटक कर पीटना शुरू किया. पत्नी का आरोप था कि उसके पति का उक्त महिला के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा है. दुकान भी उसी के नाम कर चुका है. जबकि, उसने अपने बेटे के नाम से दुकान खोला था. नगर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि इस मामले में किसी प्रकार की शिकायत नहीं की गई है .

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More