भागलपुर के बाईपास रोड में भीषण सड़क दुर्घटना, 2 पुलिसकर्मी समेत 4 की लोगों की मौत

भागलपुर से भीषण सड़क दुर्घटना की खबर सामने आ रही है जिसमे 2 पुलिसकर्मी समेत 4 की लोगों की मौत हो गई है .यह घटना भागलपुर के बाईपास रोड में घटी है, जिसमें नौगछिया की तरफ से तेज गति से आ रहे एक ट्रक को ड्यूटी पर तैनात पुलिस वालों ने रोका पर ट्रक की गति इतनी तेज थी कि ट्रक के ड्राइवर ने ब्रेक लगाने की कोशिश की और सड़क पर खड़े दो होम गार्ड के जवानों को रौंदते हुए एक बाइक को भी टक्कर मार दी और बाइक पर सवार दो लोगों को भी रौंद डाला. इस दुर्घटना में होमगार्ड जवानों सहित चार लोगों की सड़क पर ही मौत हो गई.

इसके बाद ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी कार को जोरदार ठोकर मार दी. ट्रक की ठोकर से कार के परखच्चे उड़ गए और कार के पास खड़े एक एएसआइ भी घायल हो गए. घायल एएसआइ को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. एएसआइ का नाम कमलजीत कुमार है .

बताया जा रहा है कि कार में सवार लोग पास की दुकान में चाय पी रहे थे और कार में कोई नहीं था. नहीं तो कार में सवार लोगों की भी मौत हो जाती. ट्रक ने कार में ऐसी टक्कर मारी कि वह ट्रक के पिछले हिस्से में जाकर ऐसी फंस गई कि क्रेन की मदद से कार को बमुश्किल निकाला गया.

दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया और जमकर हंगामेबाजी की. गुस्साए लोगों ने आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया है. राहत और बचाव कार्य के दौरान पुलिस ने लाठी चार्ज भी किया है. जिसके बाद मौके पर पहुंचे एसएसपी आशीष भारती को लोगों के आक्रोश का शिकार होना पड़ा. 

गुस्साए लोगों ने एसएसपी को घेर लिया है. गुस्साए लोग पुलिस पर अवैध वसूली का आरोप लगा रहे हैं. गुस्साए लोगों का कहना है कि पुलिस अवैध वसूली कर रही थी, तभी ट्रक ड्राइवर ने बच कर निकलने की कोशिश की. जिसके बाद पुलिस पिछा करने लगी जिसके कारण यह हादसा हुआ है. 

काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने नारेबाजी और सड़क जाम कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है .

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More