HomeStateBiharमहिला थाने के बाहर पत्‍नी ने चप्पलों से उतारा पति के इश्‍क...

महिला थाने के बाहर पत्‍नी ने चप्पलों से उतारा पति के इश्‍क का भूत, वीडियो वायरल

शादीशुदा अधेड़ को दूसरी बीवी की चाहत बहुत महंगा पड़ा. पत्‍नी ने पहले उसकी शादी रुकवाई, फिर सरेआम चप्‍पलों से पीटकर इश्‍क का भूत झाड़ दिया . नालंदा के महिला थाना में हाईवोल्टेज फैमिली ड्रामा देखने को मिला.

बताया जाता है कि नालंदा के चंडी थाना क्षेत्र के गोपी बीघा निवासी विजय दास पहली पत्‍नी के रहते बीते सात फरवरी को दूसरी शादी करने हरनौत थाना क्षेत्र के पचौरा गांव पहुंच गया. इसकी भनक लगने पर पत्‍नी सुनीता ने हरनौत पुलिस के सहयोग से शादी को रोका. इसके बाद सुनीता के मायके वालों तथा विजय के परिवार को नालंदा महिला थाना में सुलह के लिए बुलाया गया था. सोमवार को इसी दौरान दोनों परिवार के लोगों में बातचीत गाली-गलौज से होते हुए मारपीट तक जा पहुंची. इस दौरान सुनीता भी ताव खाकर पति विजय दास की चप्पल से धुनाई कर दी. बेटी को मां का भी साथ मिला .

सुनीता ने पति को धुनना शुरू किया तो इस काम में हाथ बंटाने मां सहित उसके मायके की अन्‍य महिलाएं भी आ गईं. एक घंटे तक बकझक और मारपीट के इस फैमिली ड्रामा को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई. वहां मौजूद पुलिसकर्मी और स्थानीय लोग विवाद सुलझाने की बजाय तमाशबीन बने रहे और कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. बाद में पुलिस के समझाने के बाद दोनों पक्ष माने. पुलिस ने दोनों पक्ष को समझा बुझाकर घर भेज दिया .

बताया जाता है कि सुनीता देवी रहुई थाना क्षेत्र के देकपुरा गांव निवासी मनोहर दास की पुत्री है. वर्ष 2003 में चंडी थाना क्षेत्र के गोपी बीघा निवासी जयकिशुन दास के पुत्र विजय दास से उसकी शादी हुई थी. दोनों पति-पत्नी को कोई संतान नहीं हुई. चर्चा है कि इस बीच पति को किसी अन्‍य महिला से प्रेम हो गया, जिससे वह दूसरी शादी करना चाहता था.

ट्रेंडिंग न्यूज़