HomeStateBiharप्रशांत किशोर पर जदयू नेता आरसीपी सिंह ने किया पलटवार, कहा- "किसी...

प्रशांत किशोर पर जदयू नेता आरसीपी सिंह ने किया पलटवार, कहा- “किसी की औकात नहीं है जो सीएम नीतीश को पिछलग्गू बना सके”

29 जनवरी को जेडीयू से निष्कासित होने के बाद पटना पहुंचे प्रशांत किशोर के प्रेस कॉन्फ्रेंस मे दिए गये बयानों ने बिहार की राजनीति में खलबली मचा दी है. प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश को बीजेपी का पिछलग्गू बताया. प्रशांत किशोर के इस बयान पर जेडीयू-बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है .

जदयू नेता आरसीपी सिंह ने प्रशांत किशोर पर पलटवार करते हुए कहा कि धरती पर किसी की औकात नहीं है तो नीतीश कुमार को पिछल्लू बना सके. आरसीपी ने प्रशांत किशोर को ऐरा गैरे बताते हुए कहा कि बीजेपी केपिछलग्गू किसी ऐरे गैरे से नीतीश कुमार को सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है. हमारी पार्टी गांधी, लोहिया, जेपी और बाबा साहेब अंबेडकर के सिद्धांतों पर चलती है. बिहार किसी भी क्षेत्र में किसी राज्या से पिछड़ा हुआ राज्य नहीं है. जनता जानती है कि सीएम नीतीश ने पिछले 15 साल में बिहार के लिए कितना काम किया है. सिर्फ प्रशांत के कहने से यह साबित नहीं हो सकता है कि बिहार में विकास नहीं हुआ हैं.

इस बीच जेडीयू के नेता जेडीयू नेता अजय आलोक ने सबसे कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, कोई ऐसी बात तब ही करता है, अगर मानसिक रूप से अस्थिर हो. एक तरफ वह कहते हैं कि नीतीश कुमार मेरे पिता की तरह हैं, दूसरी तरफ पिता कि जो कमियां नहीं हैं, उसके बारे में भी बता रहे हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़