HomeStateBiharबेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने दो मजदूरों को गोली मारकर की हत्या,...

बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने दो मजदूरों को गोली मारकर की हत्या, इलाके में हड़कंप

बेगूसराय से बड़ी खबर आ रही है जहां बेखौफ अपराधियों ने बछवाड़ा थाना क्षेत्र में सोमवार की रात दो मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी है. बताया जाता है कि मामला रंगदारी का है. जिसको लेकर वारदात को अंजाम दिया गया है .

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस छानबीन के लिए पहुंच गई है. मौके से दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है. मृतक की पहचान वैशाली जिले के मो. कैसर व मुजफ्फरपुर निवासी रजनीश कुमार के रूप में हुई है .

डीएसपी आशीष आनंद ने बताया कि भरौल गांव में एक कंपनी द्वारा 2.5 किलोमीटर सड़क निर्माण कार्य किया जा रहा था. इसे लेकर एक सप्ताह पूर्व अपराधियों द्वारा रंगदारी की मांग की गई थी. जिसके बाद धमकी भी दी जा रही थी. रंगदारी मांगने के बाद से ही मजदूरों ने निर्माण कार्य ठप कर दिया था. रंगदारी न मिलने के कारण बदमाश नाराज थे, और धमकी दे रहे थे. सोमवार की रात मौका देखकर अपराधियों ने मो. कैसर और रजनीश कुमार को गोली मार दी, जिससे दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. मंगलवार की सुबह लोगों को वारदात की सूचना मिली.

जानकारी पर पहुंची पुलिस ने मुंशी और एक जेसीबी चालक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा .

ट्रेंडिंग न्यूज़