भागलपुर में अपराधियों ने पशु व्यवसायी से हथियार के बल पर 16 लाख की लुटे

भागलपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां अपराधियों ने हथियार के बल पर 16 लाख रुपये लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. घटना भागलपुर जिले के लोदीपुर थाना इलाके की है. जहां जमसी-माछीपुर रोड पर अपराधियों ने लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया. अपराधी एक पशु व्यवसायी को पिस्टल भिड़ाकर 16 लाख रुपये लूट लिए. गोपालपुर थाना इलाके के मुस्लिम टोला के रहने वाले पीड़ित पशु व्यवसायी मोहम्मद फरकु आलम ने बताया कि बाइक सवार अपराधी पिस्टल भिड़ाकर उससे 16 लाख रुपये लूट लिए. लूट के बाद अपराधी हाथ में पिस्टल लहराते हुए बाईपास रोड की तरफ भाग निकले.

पीड़ित पशु व्यवसायी मोहम्मद फरकु आलम ने बताया कि उसने पुलिस में घटना की शिकायत की है. वारदात की सूचना मिलते ही फौरन लोदीपुर थाना की टीम, सिटी एसपी और डीएसपी मामले की छानबीन करने पहुंचे. एसएसपी ने पीडि़त पशु व्यवसायी से पूछताछ की इसके बाद घटनास्थल के आसपास भी जाकर लोगों से जानकारी ली. एसएसपी ने इलाके में देर रात सुरक्षा व्यवस्था का जायजा भी लिया. सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज के नेतृत्व में बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए एसआइटी का गठन किया गया है. पुलिस ने बताया कि जिस तरह बाइक सवार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है, उससे आशंका है कि बदमाश नवगछिया से ही पशु व्यवसायी की रेकी कर रहे थे. इस आशंका को लेकर नवगछिया एसपी निधि रानी से भी संपर्क किया गया. नवगछिया एसपी को भी अपने इलाके के अपराधियों पर नजर रखने के लिए कहा गया है.

You might also like

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More