HomeStateBiharपटना से अगवा बक्‍सर के पैक्‍स अध्‍यक्ष का पुत्र मोतिहारी में बरामद

पटना से अगवा बक्‍सर के पैक्‍स अध्‍यक्ष का पुत्र मोतिहारी में बरामद

बिहार के बक्सर के रहने वाले मनीष कुमार (18 साल) का गुरुवार को पटना के पाटलिपुत्र इलाके से हथियार के बल पर अपहरण कर लिया गया था. पुलिस ने उसे सोमवार को मोतिहारी से सकुशल बरामद कर लिया. मनीष बक्‍सर के चौसा से पैक्स अध्यक्ष मनोज कुमार कुशवाहा का पुत्र है. गुरुवार को वह पटना के एक ऑनलाइन परीक्षा केंद्र पर जेईई मेंस की परीक्षा देने आया था. वासपी के दौरान उसका अपहरण कर लिया गया.

मनीष रंजन को सोमवार को दोपहर बाद मोतिहारी के के अम्बिकानगर मोहल्ला स्थित एक लॉज से मुक्त कराया गया. इस मामले में आठ स्थानीय युवकों को भी गिरफ्तार किया गया है, जिनमें एक चांदमारी का प्रिंस पाण्डेय भी है. अन्य युवकों के बारे में पता नहीं चल सका है. मुक्त छात्र के साथ सभी गिरफ्तार युवकों को पटना पुलिस अपने साथ ले गई है.

पुलिस अधीक्षक नवीन कुमार झा ने बताया कि पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी के नेतृत्व में पटना पुलिस की टीम आई थी. मोतिहारी पुलिस के सहयोग से छापेमारी के बाद अपहृत को मुक्त करा लिया गया. हिरासत में लिये गये युवकों से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल अपहरण के कारणों को खुलासा नहीं हो सका है.

बता दें कि इंजीनियरिंग इंट्रेस का एक्जॉम देने मनीष दस जनवरी को पटना पहुंचा था इसी दौरान अपराधियों ने उसका अपहरण कर लिया था. बक्सर जिले के चौसा प्रखंड पैक्स अध्यक्ष मनोज सिंह कुशवाहा के बेटे मनीष रंजन का पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र स्थित सांईं मंदिर के समीप से अपहरण कर लिया गया था. ऑनलाइन परीक्षा केंद्र पर जेईई मेंस की परीक्षा देने के बाद लौटने के दौरान एक लाल गाड़ी में अपराधियों ने जबरदस्ती उसे बैठा लिया था औऱ अपने साथ ले गए थे. अपहरण की सूचना के करीब दो घंटे बाद मनीष ने आखिरी बार अपने पिता को दूसरे नंबर से फोन कर बक्सर आने की सूचना दी थी. जब पुलिस ने नंबर की जांच की, तो वह चाय वाले का नंबर मिला, जिसका लोकेशन गोपालगंज मिला था .

ट्रेंडिंग न्यूज़