HomeCrimeट्रिपल मर्डर से सीतामढ़ी में सनसनी, पति ने पत्नी और बेटे को...

ट्रिपल मर्डर से सीतामढ़ी में सनसनी, पति ने पत्नी और बेटे को कुल्हाड़ी से काटा

सीतामढ़ी के बाजपट्टी थाना क्षेत्र में ट्रिपल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गयी है. मौत के बाद घर में मातम का माहौल है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. वहीं, पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को भी जब्त कर लिया है. 

जानकारी के मुताबिक, बाजपट्टी थाना क्षेत्र के बाजपट्टी गोट वार्ड संख्या छह निवासी 38 वर्षीय कमलेश चौधरी ने शुक्रवार की देर रात अपनी पत्नी शीला देवी एवं दो बच्चों की हत्या कर दी.

आरोपित पति ने पत्नी और बेटे को कुल्हाड़ी से काट डाला. फिर छह माह की मासूम बेटी की गला दबा कर हत्या कर दी. वारदात की सूचना मिलते ही आसपास के इलाके में कोहराम मच गया. मृत बच्ची की उम्र छह माह है. उसका नाम नाम मंजू कुमारी है. वहीं, लड़के की उम्र छह वर्ष है. उसका नाम प्रवीण कुमार है मृतका के पास के कमरे में 10 वर्ष का नवीन कुमार एवं 11 वर्ष की सपना कुमारी सो रहे थे.

आवाज सुनने के बाद जब दोनों दौड़ कर आये तो अपनी मां और बहन भाई को मृत देख कर चिल्लाने लगे. उसके बाद कातिल पिता ने कहा कि ‘अगर तुम लोग हल्ला करोगे, तो तुम लोगों को भी काट देंगे.’ इस पर दोनों बच्चे शांत हो गयै. इस कारण दोनों बच्चों की जान बच गयी. घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी संजय कुमार पांडे को एक टेगाड़ी, हथौड़ी एवं फासुल प्राप्त हुए हैं, जिससे घटना को अंजाम दिया गया. कातिल स्थानीय थाने में पुलिस की गिरफ्त में है. आरोपित पति मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है.

ट्रेंडिंग न्यूज़